पटनासिटी में कुख्यात जियाउद्दीन उर्फ जिया की हत्या, अपराधियों ने घेरकर गोलियों से भून डाला

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : पटना सिटी में कुख्यात जियाउद्दीन उर्फ जिया की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि जिया बाइक से अपने घर जा रहा था इसी दौरान सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिराहे की मस्जिद के पास मासूम गली मोड़ पर चार अपराधियों ने उसे घेर लिया, फिर गोलियों से भून डाला. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

बताया जा रहा है कि मृतक जियाउद्दीन उर्फ जिया सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के बक्सरिया टोले का रहने वाला था. सुल्तानगंज थाना में उसके खिलाफ लगभग आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. थाना में इसका डोजियर भी खोला गया था. पुलिस के रिकार्ड में जिया कुख्यात है.



जिया के परिजनों का कहना है कि वह जमीन का काम कर रहा था. इसी सिलसिले में वह रोज की तरह शनिवार की सुबह को भी बाइक से निकला था. शाम को वापसी के दौरान पहले से ही अपराधी घात लगाए बैठे थे. जिया जैसे ही मासूम गली के पास पहुंचा तो अपराधियों ने उसे घेर लिया. चारों अपराधियों ने मिलकर लगभग आधा दर्जन गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच करने में जुट गयी है. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस की माने तो आपराधिक रंजिश या जमीन के विवाद के कारण जिया की हत्या हुई है.