राहुल गांधी के रोड शो के दौरान मुस्लमानों ने सड़क पर पढ़ा नमाज़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बिक्रम में राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद अब राहुल गांधी पटनासाहिब संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्‍याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं. राहुल गांधी मोइनुल हक स्टेडियम पहुंच गए है. शत्रुघ्न सिन्हा रोड शो कर रहे हैं.

इस दौरान रोड शो में एक अलग नजारा देखने को मिला. दरअसल,  राहुल गांधी के रोड शो में उनके मुस्लिम समर्थक पहुंचे थे. रोड शो शाम को था. रोजा का महिना होने के कारण मुसलमानों ने सड़क के किनारे नमाज अदा किया और रोजा तोड़ा. रैली में शरीक होने आए कई मुस्लिम कार्यकर्ता सड़क पर ही रोज़ा तोड़ते नजर आए. मुस्लिम समाज के लोग सड़क पर रोज़ा पढ़ते देखे गए.

उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. पटना के सड़कों पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है. राहुल गांधी के समर्थक राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं. राहुल गांधी के रोड शो के दौरान उनके गाड़ी में कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी पूनम सिन्हा और कांग्रेस के नेता मदन मोहन झा के अलावे कई और बड़े नेता मौजूद हैं.

बिक्रम से राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से पटना एयरपोर्ट पहुंचे. वहां से गाड़ी से मोइनुल हक स्टेडियम पहुंचे. उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी मौजूद है. गांधी मैदान से शुरू हो रहा रोड शो. पटना के मोइनुल हक स्टेडियम से चलकर यह रोड शो कदमकुआं के साहित्य सम्मेलन भवन होते हुए बुद्धमूर्ति पर खत्म होगा. इस कारण पटना के नाला रोड में शाम 6 बजे से 9 बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*