मुजफ्फरपुर महापापः ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर लेने की तैयारी में CBI, जल्द कोर्ट में डालेगी अर्जी

शेल्‍टर होम रेप, मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम, मुजफ्फरपुर रेप, ब्रजेश ठाकुर, बिहार शेल्‍टर होम, तेजस्वी यादव , नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव, shelter home rape, Muzaffarpur shelter home, muzaffarpur rape, brajesh thakur, Bihar shelter home

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मुजफ्फरपुर महापाप मामले में अब सीबीआई का एक्शन और भी तेज होने वाला है. गुरुवार को खबर आई कि सीबीआई ने एक्स मिनिस्टर मंजू वर्मा के पति को समन जारी कर सकती है. अब सीबीआई ब्रजेश ठाकुर पर दबिश बनाएगी. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई मेन आरोपीब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. कोर्ट में एप्लिकेशन फाइल करने से पहले ही सीबीआई ने ब्रजेश की मेडिकल रिपोर्ट अपने पास मंगवा लिया है. सीबीआई को शक है कि ब्रजेश बीमार है या फिर नवटंकी कर रहा है.

बता दें कि इससे पहले सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के सभी बैंक अकाउंट को भी फ्रीज कर दिया है. अलग-अलग बैंक में बृजेश ठाकुर के अकाउंट को सील करने के साथ ही सीबीआई और उनकी संपत्ति की भी जांच कर रही है. इससे पहले बिहार सरकार ने मामला सामने आने के बाद बृजेश ठाकुर के एनजीओ सेवा संकल्प एवं विकास समिति का लाइसेंस रद्द कर दिया था. सरकार ने संस्था के सभी बैंक खातों को भी सील करने का आदेश जारी किया था.

इससे पहले बुधवार को ही ब्रजेश ठाकुर को अदालत में पेशी के लिए ले जाने के दौरान अदालत परिसर में जान अधिकार पार्टी की युवा छात्र नेता ने उनके चेहरे पर काली स्याही फेंक दी थी. ब्रजेश ठाकुर ने इस दौरान पुलिस केस डायरी का हवाला देते हुए कहा कि बालिका गृह की एक भी लड़की ने उनके खिलाफ बयान नहीं दिया है. मैं कभी भी इस मामले में सीधे तौर पर आरोपी नहीं हूॅ.

क्या है मामला

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस की सोशल ऑडिट रिपोर्ट में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में लड़कियों के साथ दुष्कर्म किये जाने की बात सामने आयी थी. मामले के सामने आने के बाद शेल्टर होम से बच्चियों को दूसरे जगह शिफ्ट कर दिया गया. लड़कियों का मेडिकल टेस्ट कराये जाने के बाद 42 में से 34 बच्चियों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी.

About Md. Saheb Ali 3764 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*