मुजफ्फरपुर जीआरपी को मिली सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : बिहार में शराबबंदी को लेकर जहां एक तरफ जिला पुलिस और उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई में लगी है, वहीं अब जीआरपी की टीम भी शराबबंदी को लेकर तत्पर नजर आने लगी है. इसी क्रम में शुक्रवार को मुजफ्फरपुर जीआरपी को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने छापेमारी कर दो कारोबारी को 47 बोतल बियर और 47 बोतल विदेशी शराब के साथ धर दबोचा.

जीआरपी को सूचना मिली कि पूर्वांचल एक्सप्रेस से कुछ कारोबारी शराब का अवैध खेप लेकर जा रहे हैं. सूचना मिलते ही तत्काल कार्रवाई करते हुए टीम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन में ही दो कारोबारी को 47 बोतल बियर और 47 बोतल विदेशी शराब के साथ धर दबोचा. पूरे मामले की पुष्टि जीआरपी थानाअध्यक्ष दिनेश कुमार ने की.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन से कुछ कारोबारी शराब का अवैध खेप लेकर जा रहे हैं. सूचना मिलते ही तत्काल कार्रवाई करते हुए टीम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस से दो कारोबारियों को 47 बोतल बियर 47 बोतल विदेशी शराब के साथ धर दबोचा है. गिरफ्तार दोनों कारोबारी की पहचान सनी पटेल और प्रिंस कुमार समस्तीपुर निवासी के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर आगे कि कार्रवाई में जुट गई है.