मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली सफलता, 48 घंटे में महिला सरपंच सहित 8 अपराधी को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : जिले में लगातार लूट की हो रही घटनाओं के बाद जिला पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ धर पकड़ का व्यापक अभियान शुरू कर दिया है. जिले में पिछले 48 घंटों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों से लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 8 कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा है. जिनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस को सफलता मिली. पुलिस को पहली सफलता बोचहा में मिली, जहां पर हाईवे में लूटपाट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को 2 कंट्रीमेड हथियार के साथ गिरफ्तार किया. साथ ही 80 कार्टून शराब और साढ़े सात लाख रुपये के साथ महिला सरपंच को गिरफ्तार किया है.



दूसरी सफलता औराई थाना और सकरा में पुलिस को मिली. जहां से करीब चार लाख का मोबाइल लूटने वाले तीन अपराधियों को 100 पीस मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं सरैया थाना क्षेत्र से शराब की तस्करी करने के मामले में महिला एक सरपंच समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से 7 लाख 50 हाजर रुपया भी बरामद किया गया है. पुलिस की इस उपलब्धि की जानकारी देते हुए एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि पुलिस का ऐसा अभियान आगे भी जारी रहेगा.