मुजफ्फरपुर महापापः ब्रजेश ठाकुर के करीबी विक्की को CBI ने दबोचा, अब खुलेंगे कई और राज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मुजफ्फरपुर महापाप मामले में सीबीआई ने एक और आरोपी विक्की को गिरफ्तार किया है. विक्की मामले के किंगपीन ब्रजेश ठाकुर की सबसे बड़ी राजदार मधु के भाई का बेटा है. उसको सीबीआई ने सदर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है. विक्की पहले से कांड का अभियुक्त नहीं था, लेकिन सीबीआई की जांच में लड़कियों ने विक्की पर यौन उत्पीड़ण का आरोप लगाया था.

दायर चार्जशीट में सीबीआई ने विक्की पर गंभी आरोप लगाया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने एक लड़की को हवस का शिकार बनाया था. विक्की मधु के सभी कार्यो का राजदार है. ब्रजेश ठाकुर ने विक्की को संस्था सेवा संकल्प एवं विकास समिति की दरभंगा शाखा में तैनात किया था. सीबीआई ने विक्की को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पांच दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेजा गया है.

सीबीआई विक्की से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पूछने पर सीबीआई अधिकारी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है. बता दें कि 10 जनवरी को मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार शाइस्ता परवीन उर्फ मधु को कोर्ट ने दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा था. इस दौरान पुलिस ने उससे स्वाधार केन्द्र से 11 लापता महिला के बारे में पूछताछ की थी.

वह सेवा संकल्प व विकास समिति के अधीन संचालित संस्था में काउंसलर के पद पर दरभंगा में काम करता था. वर्ष 2012 में ब्रजेश ठाकुर से पहली बार मिला था. इसके बाद उनके लिए काम करने लगा. विक्की ने बताया कि वह कभी बालिका गृह के अंदर नहीं गया. उस पर लग रहे आरोप बेबुनियाद हैं. बालिका गृह कांड में नाम आने के बाद वह जमात में चला गया था. वहां से लौटने के बाद उसका नाम बालिका गृह में आने की सूचना मिली. इसके बाद वह अपने वकील प्रियरंजन अन्नू से मिलने जा रहा था. इसी दौरान सीबीआई ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

About Md. Saheb Ali 4460 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*