नई नवेली दूल्हन हैं मेरे चाचा, तेजप्रताप ने सीएम नीतीश को लेकर ऐसे किए कटाक्ष

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : चाचा हमारे नई नवेली दूल्हन है. जल्दी घूंघट नहीं उठाते है. और ना ही अपने घर से बाहर निकलते है. यह सब प्रदेश की जनता देख चुकी है. पूरे कोरोना काल में घूंघट ओढ़कर चाचा नई नवेली दूल्हन की तरह अपने घर में छिपे रहे. जनता कोरोना से तड़पती रही लेकिन चाचा को कोई असर नहीं पड़ा.

यह सारी बाते तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार के संबंध में कही है. दरअसल चुनाव तैयारी के मौसम में आजआरजेडी कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप ने अपने पिता के अंदाज में विपक्ष पर हमला बोला. साथ ही अपने आप को दूसरा लालू यादव करार दिया.



तेजप्रताप यादव ने कहा कि चुनाव के समय बायोडाटा के नाम पर मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है. कुछ लोग विरोधी के इशारे पर मुझे बदनाम करना चाहते है. विपक्ष के इशारे पर मेरे नाम से लोग बायोडाटा लेकर आ रहे है. ताकि पार्टी के अंदर मेरे को लेकर गलतफहमी पैदा हो सके. लेकिन हम बता दे रहे हैं कि मैं दूसरा लालू यादव हूं. विपक्ष की सारी कोशिशे नाकाम हो जाएगी.

पिछले दिनों ही तेजप्रताप अपनी टोली के साथ लालू यादव से मिलने रांची गए थे. वहां पर अपने पिता से मिलकर उन्होंने अपने समर्थकों के लिए चिन्हित सीटों की मांग की है. साथ ही खुद को महूआ के बजाए समस्तीपुर के हसनपुर से चुनाव लड़ने की बात कही है.

तेजप्रताप के समर्थकों को सीट मिलेगी या नहीं यह तो अभी क्लीयर नहीं है. लेकिन उऩका समस्तीपुर के हसनपुर सीट से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद ने भी इसकी मंजूरी दे दी है. जिसके बाद हाल ही में तेजप्रताप ने हसनपुर क्षेत्र का दौरा किया. उनकी टीम लगातार वहां पर कैम्प किए हुए हैं.