उपेंद्र कुशवाहा के नागमणि ने कर दी लालू यादव की खूब तारीफ, बोले-2019 में NDA हारेगा चुनाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में सीट शेयरिंग के बीच रालोसपा के नेता नागमणि ने फिर बड़ा बयान दिया है. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए नहीं जीतेगी. इसके साथ ही उन्होंने राजद नेता लालू यादव की तारीफ भी की है. एनडीए के ही सहयोगी दल आरएलएसपी के नेता के ऐसे बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है.

उपेंद्र कुशवाहा को बताया था सीएम

इससे पहले पूर्व मंत्री और आरएलएसपी के कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा को बिहार का अगला सीएम बताया था. गया में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सीट शेयरिंग पर कहा था कि हमारी ताकत के मुताबिक हमें सीट मिलनी ही चाहिए. महागठबंधन में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि ऑफर तो लगातार मिल रहे हैं, लेकिन अभी फिलहाल हम एनडीए में हैं. आगे का पता नहीं, क्या होता है.

उनसे पूछा गया कि जीतनराम मांझी ने आरोप लगाया है कि कुशवाहा ब्लैकमेल और दबाव का राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, ‘देखिए आरएलएसपी जिस तरफ जाएगी उसका पलड़ा भारी रहेगा. तेजस्वी बिहार का उभरता नेता हैं. उन्होंने 10 बार ऑफर दिया है. आरजेडी के नेता ऐसे नहीं बोल रहे हैं. वो हमारी ताकत को जानते हैं, बीजेपी के लोग को सदबुद्धि आए. ऐसे आरएसएस और बीजेपी में बुद्धिमान लोग हैं.’

बता दें कि अभी नीतीश कुमार और रालोसपा प्रमुख का एक दूसरे पर बयानबाजी का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एनडीए के घटक दल के नेता का ये बयान चौंकाने वाला है. दरअसल, शनिवार को एक कार्यक्रम में उपेंद्र कुशवाहा पर पूछे गए सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा था कि कुशवाहा ‘सवाल जवाब का स्तर नीचे ले जा रहे हैं’. इसी बात पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे नीच कहा है और पलटवार में नीतीश कुमार का डीएनए पूछ दिया था.

About Md. Saheb Ali 3663 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*