दरभंगा के बहादुरपुर सीट से निर्दलीय पर्चा भरने भैंस पर सवार होकर पहुंचा नचारी मंडल, देखने वालों की उमड़ पड़ी भीड़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दरभंगा जिले के बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नचारी मंडल भैंस पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. जिन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. नचारी मंडल ने जिले के बहादुरपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया है.  नचारी मंडल भैंस पर सवार हो कर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि वो गरीब और कमजोर वर्ग से आते हैं. एक मजदूर का बेटा हैं. अभी तक जनप्रतिनिधियों ने सिर्फ लूटने का काम किया है. हमारे विधानसभा क्षेत्र के सारे गरीब नौजवानों और बुज़ुर्गों ने कहा कि सबके पास गाड़ी-घोड़ा है तुम्हारे पास तो कुछ नहीं है. तुम्हारे पास भैंस है, तो तुम इस पर सवार होकर जाओ और विधानसभा का नॉमिनेशन करो. इसलिए मैं भैंस पर सवार होकर चुनाव का नामांकन भरने आया हूं.

बता दें इसके पहले भी पालीगंज और गया में प्रत्याशियों ने भैंस की सवारी कर नामांकन करने पहुंचे थे . पालीगंज से निर्दलीय प्रत्याशी कपिल राय ने भैंस पर चढ़कर नामांकन ​किया था. इसके बाद उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन के आरोप में निर्वाचन पदाधिकारी ने मामला दर्ज कराया था. लेकिन इससे गया के मो. परवेज ने सबक नहीं सीखी. ऐसा करना उन्हें भी महंगा पड़ा. जेल की हवा खानी पड़ी. भैंस वाली तस्वीर के साथ यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.



बताया जाता है कि गया के प्रत्याशी मो. परवेज भैंस पर ही चुनाव प्रचार करने निकल गया था. इसकी अनुमति भी प्रशासन से नहीं ली. साथ ही आदर्श संहिता के नियमों की भी अनदेखी की. इस पर पुलिस ने मो. परवेज के खिलाफ आचार सहिता उल्लंघन और पशु अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.