नालंदाः विसर्जन जुलूस के दौरान फायरिंग, युवक को गोली लगने से मची अफरा-तफरी

नालंदा, संतोष कुमारः जिले के अस्थावां थाना इलाके  के रजमा गांव के समीप सोमवार को विसर्जन जुलूस में शामिल कुछ बदमाश फायरिंग कर रहे थे. जिसकी चपेट में आकर सड़क किनारे खड़ा युवक जख्मी हो गया. रजमा गांव निवासी अवधेश कुमार के पैर में गोली आ लगी. जिससे वह जख्मी होकर मौके पर गिर पड़ा. फायरिंग की घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल हो गया.

ग्रामीण कुछ समझ पाते इससे पहले डेढ़धारा गांव से निकला विसर्जन जुलूस आगे निकल गया. ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इलाजोपरांत जख्मी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. गोली युवक के दाहिने पैर की एड़ी में लगी है.

मूर्ति विसर्जन जुलूस देख रहा था युवक

अवधेश अपने बच्चे को गोद में लेकर सड़क किनारे खड़ा था. बच्चे की जिद पर वह विसर्जन जुलूस देखने के लिए रुक गया. डेढ़धारा गांव के युवक मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे थे. जख्मी की माने तो वह जुलूस देख रहा था. उसी दौरान एकाएक गोली उसके पैर में लग गई.

पीड़ित की माने तो विसर्जन जुलूस में शामिल कुछ बदमाश फायरिंग कर रहे थे. घटना के बाद ग्रामीणों ने जुलूस में शामिल युवकों पर फायरिंग का आरोप लगाया. जिसके बाद मौके पर दो पक्षों में कहासुनी होने लगी. जुलूस में शामिल लोग गाड़ी से जख्मी होने की बात कह आगे निकल गए. इसके बाद जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

जांच में जुटी पुलिस

सदर डीएसपी मो. इमरान परवेज ने बताया कि कुछ हंगामा होने की सूचना के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है. गोली लगने की जानकारी स्पष्ट नहीं है. पुलिस जांचोपरांत कार्रवाई करेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*