बड़ी खबर : नीतीश के बगल में लगा डिप्टी सीएम तेजस्वी का नेम-प्लेट ढंक दिया गया

लाइव सिटीज डेस्क : महागठबंधन अभी बहुत ही नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. बिहार में सियासी संकट दिन पर दिन गहराता जा रहा है. आरजेडी और जदयू में कोई भी झुकने को तैयार नहीं है. राजद की दो टूक के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर फैसला लेने की बारी जदयू की है. लेकिन इस बीच खबर यह है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नेम-प्लेट ढँक दिया गया है. 

मिल रही ख़बरों के मुताबिक नीतीश कुमार के बगल में लगे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेम-प्लेट को ढंक दिया गया है. दरअसल, ज्ञान भवन में होने वाले विश्व युवा कौशल विकास कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के बगल में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नेम प्लेट लगा हुआ था. जिसे कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही ढंक दिया जा रहा है. माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे. जानकारी दे दें कि तेजस्वी यादव के नेम-प्लेट को छोड़ कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत किसी अन्य मंत्रियों का नेम-प्लेट नहीं ढंका गया है. 

बता दें कि आज विश्व युवा कौशल विकास दिवस है. जिसे लेकर ज्ञान भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई अन्य मंत्री हिस्सा लेने वाले थे. सभी की कुर्सी के आगे उन नेताओं का नेम-प्लेट लगा हुआ था. पर, कार्यक्रम शुरू होने से ठीक पहले डिप्टी सीएम का नेम-प्लेट ढंक दिया गया. अब इस पर विवाद शुरू हो गया है. कयास लगाया जाने लगा है कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर आरजेडी और जदयू के बीच चल रहे तनातनी की वजह से ही डिप्टी सीएम इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने नहीं पहुंचे. मिल रही सूचना के अनुसार अब उनके नेम-प्लेट को ही हटा लिया गया है.

यह भी पढ़ें-  श्याम रजक का बड़ा हमला, कहा- लालू बुजुर्गियत में दे रहे अनाप-शनाप बयान
अब लालू नहीं, नीतीश तय करें उन्हें क्या करना है