‘कांग्रेस में कभी नरेंद्र मोदी पैदा नहीं हो सकते’

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है . सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने में कोई नई और आश्चर्यजनक बात नहीं है. उन्होंने कहा कि यही फर्क है भाजपा और कांग्रेस में.  कांग्रेस में कभी नरेन्द्र मोदी पैदा नहीं हो सकते.

sushil-modi
डिप्टी सीएम सुशील मोदी (फाइल फोटो)

सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में आम कार्यकर्ता न तो पार्टी प्रमुख बन सकता है और न ही प्रधानमंत्री. उन्होंने सीताराम केसरी और पीवी नरसिम्हा राव के समय को याद करते हुए कहा कि जब सीताराम केसरी और पीवी नरसिम्हा राव अध्यक्ष बने तो उन्हें कितनी फजीहत झेलनी पड़ी, सब जानते हैं. सीताराम केसरी को पद से हटा दिया गया तो राव की मृत्यु के बाद उनके दाह-संस्कार तक में सोनिया गांधी शामिल नहीं हुईं.



नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

बता दें कि करीब 19 सालों बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पड़ पर कोई बदलाव हुआ है. पहले राहुल गांधी की मां इस पद पर काबिज थीं. लेकिन इस पार्टी की कमान राहुल गांधी के हाथ में दे दी गई है.

सुशील मोदी ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद को बालू माफियाओं की चिंता है. उन्हें बालू की कमी से जनता को हो रही परेशानी से कोई मतलब नहीं है. आयकर विभाग इस बात की भी जांच करेगा कि बालू माफिया सुभाष यादव ने कैसे एक ही दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्लैट खरीद लिए. इसके लिए वह पैसा कहां से लाया. उन्होंने कहा कि बालू संकट का समाधान जल्द होगा. बालू संकट के समाधान की दिशा में सरकार कार्रवाई कर रही है.