राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2021 की हो गयी घोषणा, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  रविवार को 67 वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवार्ड मिला है. छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज मुख्य किरदार में नजर आए थे. वर्ष 2019 में रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. होस्टल लाइफ पर आधारित फिल्म का मैसेज आज भी युवाओं के दिलों पर राज कर रहा है.

आज हिंदी फीचर फिल्म छिछोरे को भले ही बेस्ट फिल्म होने का नेशनल अवार्ड मिला हो लेकिन इसके लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत का निधन पिछले साल 14 जून को हो चुका है. उनके सुसाइड की सूचना के बाद देशभर में काफी बवाल मचा था. मीडिया में सुसाइड के पीछे के कई वजहों में एक यह भी उभरकर सामने आया था कि उनके फिल्मों को प्रोत्साहन नहीं मिलता.

पिछले साल छिछोरे फिल्म को कोई अवार्ड नहीं दिया गया था. जबकि गली ब्वाय जैसी फिल्म ने धूम मचा रखी थी. इस क्रम में बेस्ट एक्टर अवार्ड मनोज वाजपेयी को भोंसले फिल्म के लिए दिया गया है. इस फिल्म के लिए वाजपेयी को खूब वाहवाही मिली है. दूसरी ओर, कंगना रनौत की झोली में एक बार फिर से बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवार्ड दिया गया है. उन्हें मिणिकर्णिका और पंगा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तौर पर चुना गया है.