जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कंकड़बाग में 500 परिवारों के बीच बांटा राशन, लोगों का जाना हालचाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कंकडबाग में केंद्रीय विधालय इलाके में 500 परिवारों के बीच राशन बांटा. वे कंकड़बाग में रहने वाले गरीब लोगों के बीच पहुंचे और उनसे उनका हाल जाना. राशन किट में चावल, आलू, नमक, तेल और मसाले दिए गए.

राशन वितरित करने के बाद उन्होंने कहा कि लॉकडाउन ने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों की कमर तोड़ दी है. सरकार ने इन्हें इनके हाल पर छोड़ दिया है. नीतीश कुमार बड़े-बड़े दावे करते है लेकिन जमीन पर कुछ नहीं करते. आम आदमी रोज़ परेशानियां झेल रहा है. इस राज में गरीबों का जीना दुश्वार हो गया हैं.



पप्पू यादव ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने खाद्य निगम के भरे पड़े अनाज के गोदामों का उपयोग अच्छी तरह से नहीं किया. सभी लोगों को पर्याप्त मात्रा में राशन नहीं मिला. एक किलो चना देने की भी बात कही गई थी लेकिन आज तक किसी को नहीं मिला.

केंद्रीय विधालय कंकड़बाग में राशन वितरण के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि हमारी पार्टी लॉकडाउन के शुरूआत से ही जनहित कार्यों में लगी हुई है. हम आगे भी गरीबों, मजदूरों और वंचितों के लिए कार्य करते रहेंगे. केंद्रीय विधालय कंकड़बाग इलाके में रहने वाले गरीब लोंगों के पास दो वक्त के भोजन का इंतजाम नहीं था. राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि मैं कुम्हरार विधानसभा इलाके के एक- एक गरीब परिवार के पास जाऊंगा और उन्हें राशन सामग्री दूंगा.