नौबतपुर कारोबारी भाई लापता मामला, सुराग के लिए बेउर जेल में पुलिस ने की सघन छापेमारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके के रहने वाले  चावल कारोबारी दो भाइयों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. चावल कारोबारी भाई राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता अभी भी लापता हैं. इसी केस को सुलझाने के लिए पटना बेउर जेल में एसएसपी उपेंद्र शर्मा की विशेष टीम ने सुबह सबेरे छापेमारी की.

इस दौरान पुलिस ने वार्ड से मोबाइल बरामद किया जिसकी पुष्टि जेल आईजी ने की है. चावल कारोबारी भाई राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता से जुड़े मामले को सुलझाने के लिए पटना पुलिस बेउर जेल को खंगालने पहुंची. पुलिस ने जेल में तकरीबन 3 घंटे तक छापेमारी की और बेउर जेल के सभी चार ब्लॉक गंगा, यमुना, गोदावरी और सरस्वती के कुल 96 वार्डों को खंगाला.



इस दरम्यान पुलिस की नजर नौबतपुर के कुख्यात अपराधियों पर रही. बेउर जेल में नौबतपुर और उसके आसपास के इलाकों के कई कुख्यात अपराधी बंद हैं. जो पहले किडनैपिंग, हत्या और रंगदारी जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. राकेश और अमित के लापता होने के इस केस को पटना पुलिस किडनैपिंग के प्वाइंट पर जांच कर रही है. सूत्रों की मानें तो पिछले कई दिनों से पुलिस ने नौबतपुर के कुख्यातों के मोबाइल नंबर को लिसनिंग पर ले रखा है.

जेल में छापेमारी को लेकर जानकारी मिली है कि डीएसपी, इंस्पेक्टर, दारोगा और सिपाहियों की एक बड़ी टीम ने बेउर में छापेमारी की. सूत्रों की मानें तो एक ब्लॉक में बंद अपराधी के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. वह अपराधी कौन है. इस बारे में कोई डिटेल पटना पुलिस की तरफ से अभी बताया नहीं गया है. जेल आईजी मिथिलेश मिश्र ने एक मोबाइल फोन बरामद किए जाने की ही पुष्टि की है.