सिद्धू का हमला : हवा का रुख बदल चुका है अब बीजेपी तड़प रही है

navjot singh siddhu trouble, hearing in supreme court, patiala road rage case, सिद्धू, नवजोत सिंह सिद्धू, पॉलिटिक्स, राजनीति, बिहार, पंजाब, दिल्ली, कांग्रेस, congress

लाइव सिटीज डेस्क : लंबे समय तक भाजपा में रहे नवजोत सिंह सिद्धू अब बीजेपी पर ही जोरदार हमला बोला है. कांग्रेस का हाथ थामने वाले और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इंडियन एक्सप्रेस के आइडिया एक्सचेंज कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अब तड़प रही है. बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर में लोक सभा का उप चुनाव में  सिने अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन से खाली हुई सीट पर  सहानुभूति फैक्‍टर काम नहीं आया . आज संडे को घोषित नतीजे में कांग्रेस प्रत्‍याशी सुनील जाखड़ ने 1 लाख 93 हजार वोटों से भारी जीत हासिल की है . जाखड़ ने भाजपा प्रत्‍याशी सवर्ण सलारिया को हराया है . भाजपा के कब्‍जे में गुरदासपुर सीट पिछले 20 वर्षों से थी .

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आज की तारीख में हवा का रुख बदल चुका है. हालात ऐसे हो गए हैं कि बीजेपी अब तड़पने लगी है. पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने बताया कि बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में वो क्यों शामिल हुए? उन्होंने कहा कि पंजाब के पिछले मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और उनके बेटे सुखबीर बादल राज्य में गुंडातंत्र चला रहे थे, जिससे वो परेशान थे. उन्होंने कहा कि राज्य में स्वच्छ सरकार और प्रशासन देने के लिए ही उन्होंने साफ दिल वाले राहुल गांधी से हाथ मिलाया.

गुरदासपुर उप चुनाव पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में सिद्धू ने कहा, “जैसे लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटता है, कांटा कांटे से निकलता है वैसे ही जब सांप ने काटा है तो उसका एंटीडोज तो विष ही है, कोई सारिडॉन नहीं.”

उन्होंने कहा, लोकतंत्र में शासन जनता का, जनता के लिए होता है लेकिन बादल सरकार ने क्या किया. उनलोगों ने सरकार को अपने परिवार की जागीर बना लिया. पंजाब सरकार के 35 मंत्रालय बादल परिवार के लोग चला रहे थे. उनलोगों ने राज्य में डंडों के बल पर सरकार चलाई. पंजाब में लोकतंत्र नहीं गुंडातंत्र हावी था.

यह भी पढ़ें-  हार-भारी हार की खबरों से भाजपा में बेचैनी, हिमाचल में किया करप्‍ट के बेटे को अपने साथ

पीएम के स्वागत में जो खर्च हुआ, उससे बेहतर होता कि पीयू के विकास में लगा देते

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)