नवादा: पुलिस और एसटीएफ को बड़ी सफलता, लेवी के साथ नक्सली का भतीजा गिरफ्तार

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  बिहार में नवादा की रजौली पुलिस और एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है. नवादा की रजौली पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से कार्रवाई किया है. कार्रवाई करते हुए लेवी की रकम के साथ हार्डकोर नक्सली प्रद्युमन शर्मा के भतीजे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार नक्सली के पास से लेवी की कुल रकम 2 लाख 47 हज़ार 500 रुपये के साथ साथ 5 मोबाइल, पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड जब्त किया गया है.

बता दें कि दोनों की गिरफ्तारी रजौली थाना क्षेत्र से हुई है. एसटीएफ गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के आधार पर बताए गए संबंधित ठिकानों पर एसटीएफ के साथ एसएसबी, रजौली एवं सिरदला पुलिस छापेमारी कर रही है.

नक्सली का भतीजा है गिरफ्तार शख्स

जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान पुलिस को महत्वपूर्ण सूचना हासिल हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्त में गौरव कुमार भी आया है जो औरंगाबाद जिले में गोह थानाक्षेत्र के रामडीह का निवासी है. गौरव हार्डकोर नक्सली प्रद्युमन शर्मा का भतीजा है. सूत्रों के मुताबिक गौरव ने एसटीएफ को बताया कि प्रद्युमन के बड़े भाई प्रमोद शर्मा ने उसे रुपये लाने के लिए रजौली भेजा था जहां एक मोबाइल पर फोन कर रुपये लेने को कहा गया था.

जारी है सर्च ऑपरेशन

अन्य गिरफ्तार सिरदला के संपत बिगहा निवासी सहदेव यादव ने बताया कि कोडरमा के एक ठेकेदार द्वारा दिये गए 2 लाख रुपये लेकर गौरव को दिए थे. फिलहाल पुलिस के लिए ये एक बड़ी सफलता है. बरामद पेन ड्राइव, मेमोरी चिप में कई अहम सुराग होने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस फिलहाल सभी चीजों की गहनता से जांच कर रही है. नवादा के रजौली एवं सिरदला के जंगलों में मंगलवार को भी सर्च अभियान जारी है लेकिन फिलहाल कोई सफलता हासिल नही हुई है.

मोदी-नीतीश की फोन पर बात को लेकर सियासत, कांग्रेस ने कहा- पीएम ने देर से किया फोन