12 वर्षो से फरार नक्सली को कैमूर पुलिस ने किया गिरफ्तार, गांजा तस्कर की निशानदेही पर पुलिस ने की कार्रवाई

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): 12 साल से फरार चल रहे नक्सली को कैमूर पुलिस ने धर दबोचा है. गांजा तस्कर की निशानदेही पर नक्सली पकड़ा गया है. जिसकी पुलिस को लंबे अर्से से तलाश थी.जिले के एसपी दिलनवाज अहमद ने नक्सली के पकड़े जाने की पुष्टि की है.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में शराब और गांजा तस्करों के खिलाफ पुलिस ने विशेष अभियान चला रखा है. एसपी ने निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में ऐसे अपराधियों को पकड़ने के लिए एसपी ने जिले के सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया है.



जिले के चांद थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1.5 क्विंटल गाजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर डब्लू साह ग्राम शिवरामपुर थाना चांद का निवासी हैं. इसके निशान देही पर चाँद थाना क्षेत्र के चांद गाँव से प्रमोद शर्मा के घर छापेमारी की गयी लेकिन वो फरार हो गया था.

लेकिन छापेमारी में विस्फोटक से उड़ाने के मामले मे 12 वर्ष से फ़रार आरोपी नौहट्टा के पूर्व नक्सली प्रमोद उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया.