पटनाः नक्सलियों ने पर्चा साटकर फैलाई सनसनी, मांग रहे हैं 56 लाख रुपये का हिसाब

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में इन दिनों नक्सली वारदातों की भरमार लगी हुई है. आए दिन नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं. पुलिस नक्सलियों को दबोच भी रही है. इसी बीच पटना जिले से एक बड़ी खबर है. नक्सलियों ने पर्चा साटकर इलाके में दहशत फैला दी है. घटना के बाद से ही सनसनी का माहौल है. मामला पटना जिले के पालीगंज में सामने आया है.

बताया जा रहा है कि पटना से सटे पालीगंज में माओवादिओं ने पर्चा चिपकाया है. पर्चे में उन लोगों ने पार्टी से निष्कासित सदस्यों पर पैसों के गबन का आरोप लगाया है. घटना पालीगंज के खिडिमोड थाना की है. पर्चा चिपकाने के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

माओवादिओं ने मुंगीला के बीच चौराहों के पेड़ और मुसहरी एवं इमामगंज बाजार से आने वाली मुंगीला के कुख्या गेट पर पर्चा चिपकाकर पार्टी से निष्कासित सुनील कहार एवं राजू पर 56 लाख रुपए गबन का आरोप लगाया है. संगठन ने पर्चा चिपका कर 56 लाख का हिसाब देकर संगठन में जमा करने की हिदायत दी है.

माओवादिओं के उत्तरी सब जोन कमिटी पटना ने सुनील कहार और छोटका राजू लालू बिंद से जुड़े लोगों को हिदायत दी है कि वे उनसे अपना संबंध खत्म कर लें. वैसे लोगो पर पार्टी कार्रवाई करने के लिए बाध्य होगी. मोअवादिओं का पर्चा चिपकाना पूरे बाजार में चर्चा का विषय बना हुआ है. आम लोगों में दहशत का माहौल है. डीएसपी मनोज पांडेय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पर्चा को अपने कब्जे में ले लिया गया है.

About Md. Saheb Ali 5144 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*