औरंगाबाद में नक्सलियों का तांडव, फूंक डाला जेसीबी समेत कई ट्रैक्टर

लाइव सिटीज डेस्क : औरंगाबाद में नक्सलियों का बड़ा हमला हुआ है. नक्सलियों ने इस घटना को मदनपुर के सरैया के पास अंजाम दिया है.  मिल रही जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने 1 जेसीबी और 7 ट्रैक्टरों को आग के हवाले कर डाला है. नक्सलियों ने चल रहे सड़क निर्माण कार्य के दौरान ही हमला बोला. यहां प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत कार्य चल रहा है. मामला लेवी से जुड़ा बताया जा रहा है.

बता दें कि प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हथियार बंद दस्ते ने आज शाम होते ही इस घटना को अंजाम दिया. औरंगाबाद जिला मुख्यालय से महज 45 किलोमीटर दूर दक्षिणी पहाड़ी इलाको में नक्सलियों ने धावा बोला. जानकारी के अनुसार तिलैया के पास प्रधानमंत्री सड़क योजना में कार्य कर रहे 1 जेसीबी मशीन, 3 ट्रैक्टर और जल छाजन योजना में लगे 2 ट्रैक्टर ,मुंसी का 2 मोटरसाईकल फूँक दिया. इस नक्सली हमले में किसी के हताहत होने की खबर अब तक नहीं आई है.  चूंकि देर शाम हो गई थी तो सभी मजदूर अपने कार्य से लौट जाने की तैयारी में थे.



बताते चलें कि नक्सलियों ने ये घटना लेवी लेने के लिए अंजाम दिया है. इस घटना से आस -पास के इलाको में दहशत का माहौल है और ग्रामीण अपने घरो में दुबके हुए हैं. घटना की सूचना पाकर मदनपुर थानाध्यक्ष सुभाष राय, पुलिस निरीक्षक श्याम किशोर सिंह, 153 सी आर पी एफ बटालियन की कंपनियां पहुँच गई. पुलिस पूरे इलाके की घेराबंदी कर नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान तेज कर दिया गया है.