नीतीश के नेतृत्व में बिहार में बनेगी एनडीए सरकार, शाहनवाज हुसैन ने चिराग को लेकर बीजेपी का स्टैण्ड कर दिया साफ…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद का गठबंधन अब महागठबंधन नहीं रहा यह सूक्ष्म गठबंधन हो गया है आखिर एंड चुनाव के वक्त में क्या जवाब देना चाहती है जिन्ना की तस्वीर पर करो और तारीफ करने वालों पर टिकट देती है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं मीडिया के माध्यमसे सूक्ष्म गठबंधन के लोगों से पूछना चाहता हूं क्या पी चिदंबरम के बयान को आप अपने घोषणापत्र में डालना चाहते हैं या नहीं. भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को यह क्या लिखना चाहती है कि आप कितनी भी प्रयास कर ले धारा 370 वापस नहीं आएगा.



चिराग के हनुमान वाले बयान पर बोले शाहनवाज हुसैन 132 करोड़ भारतीय के दिल में नरेंद्र मोदी बसते हैं. लेकिन मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमारा गठबंधन बिहार में चार दलों के साथ है. जिसमें लोजपा शामिल नहीं है. जिसको नरेन्द्र मोदी में विश्वास नहीं है और जिसे नीतीश कुमार का नेतृत्व पसंद नहीं है वो एनडीए का हिस्सा नहीं हो सकते हैं.

शहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि धारा 370 को फिर से लाने का कांग्रेस प्रयास कर रही है. फारूक अब्दुला और महबूबा मुफ्ती के साथ मिलकर कांग्रेस प्लान कर रही है. लेकिन जब सच्चाई सामने आयी तो वो अपनी बातों से मुकरने लगी है. उन्हें धारा 370 के हटने पर देश की जनता के सामने अपनी राय स्पष्ट करनी चाहिए.