‘बिहार को NDA ने बना दिया है सर्कस, कुत्ते-बिल्ली की तरह झगड़ रही है बीजेपी-जेडीयू’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की राजधानी पटना में भारी बारिश के जलजमाव की स्थिति से लोगों को जहां एक तरफ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं राजनीतिक पार्टियां इसको लेकर लगातार वार-पलटवार का खेल, खेल रही हैं. सत्तारूढ़ दलों बीजेपी और जेडीयू के नेता एक दूसरे पर जिम्मेदारी थोपने का प्रयास कर रहे हैं तो वहीं विरोधी दल भी लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

ऐसे में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया है.

एक साल पहले ही सरकार को चेताया था

सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने 1 साल पहले ही पटना में जलजमाव की स्थिति को देखते हुए सड़क पर उतरकर सरकार को सीवरेज सिस्टम को लेकर चेतावनी दी थी. लेकिन उसके बावजूद सरकार ने पटना के सीवरेज सिस्टम को ठीक नहीं किया. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी को एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू कर कर निकालती है. पटना में आई आपदा प्राकृतिक नहीं बल्कि सिस्टम की विफलता है.

बिहार को बीजेपी-जेडीयू ने बना दिया है सर्कस

तेजस्वी यादव ने एनडीए पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “NDA ने बिहार को सर्कस बना दिया है. विफलता छुपाने के लिए ये लोग कुत्ते-बिल्ली की तरह झगड़ रहे है. क्या सृजन घोटाले और बालिकागृह बलात्कार कांड का डर है जो इतनी लानत-मलानत होने के बावजूद भी नीतीश जी का नैतिकता और अंतरात्मा नहीं जगा उल्टा कुर्सी के लालच में विचार बेच मनुहार में लगे है.”

वहीं इस आपदा के दौरान खुद के मौजूद नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस समय सरकार को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए न कि मुझपे. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के लोग लगातार राहत के काम में जुटे हुए थे. तेजस्वी ने कहा कि आपदा के समय पप्पू यादव ही क्यों गिरिराज सिंह, नीतीश कुमार के साथ-साथ हम सबको मिलकर पीड़ितों की मदद करनी चाहिए. लेकिन जो लोग सरकार में बैठे हैं वह राहत के नाम पर आपस में लड़ रहे हैं.

बिहार की मदद के लिए महानायक ने बढ़ाया हाथ, 51 लाख देकर दिया पीड़ितों का साथ

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*