अटूट है एनडीए, जेडीयू अध्यक्ष RCP सिंह ने कर दिया दावा, पांच साल चलेगी नीतीश सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी-जेडीयू में खींचतान जारी है, जिस कारण मंत्रिमंडल विस्तार में देरी हो रही है. इस कयास पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने विराम लगा दिया. पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समय पर बिहार में कैबिनेट का विस्तार होगा. इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए.

आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार पूरी मजबूती के साथ पांच साल पूरे करेगी. एनडीए के चार दलों के बीच अटूट बंधन है. किसी के टूटे से भी नहीं टूटने वाली है. प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सीएम नीतीश द्वारा यह कहा जाना कि चुनाव के वक्त मैं यह नहीं जान सका कि कौन दोस्ता है और कौन दुश्मन, इस सवाल पर भी आरसीपी ने सफाई दी.



उन्होंने कहा कि हमारे नेता का कहने का मतलब कुछ और है लेकिन मीडिया वाले इससे किसी दूसरी ओर मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. तमाम कयास मीडिया की देन है. यह सहीं है कि नीतीश कुमार के कामों की जानकारी पहुंचाने में हमारे कार्यकर्ता उतने सफल नहीं हुए जितनी होनी चाहिए थी. हमलोग काम करने वाले हैं, कौन क्या बोलता है उसपर ध्यान नहीं देते.

वहीं इस मौके पर मौजूद जेडीयू के कद्दावर नेता व सांसद ललन सिंह ने बीजेपी नेता भूपेन्द्र यादव के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि बीजेपी नेता ने जो बातें कही है वो बिलकुल सहीं है. भूपेन्द्र यादव जिस दिन चाह लेंगे उस दिन पूरा का पूरा आरजेडी बीजेपी में मर्ज कर जाएगा. आरजेडी में कोई नेता नहीं है. जिस नेता को किसी चीज का ज्ञान नहीं है उसके किसी सवाल का क्या जवाब दिया जा सकता है.

ललन सिंह ने तेजस्वी के पहली कैबिनेट में 10 लाख सरकारी नौकरी देने के चुनावी वादे का जिक्र करते हुए कहा कि कोई भी सरकार किसी को सरकारी नौकरी नहीं देती है. यह बात सभी को मालूम है. इसके बावजूद भी वो वादा कर रहे थे कि मेरी सरकार पहली कैबिनेट पहली बैठक में 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे. ऐसे अज्ञानी व्यक्ति के सवाल का जवाब नहीं दिया जा सकता है.