बिहार में एनडीए ने बहाई विकास की गंगा, भभुआ के रामगढ़ चुनावी सभा में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : भभुआ जिले के रामगढ़ से एनडीए प्रत्याशी व बीजेपी नेता अशोक कुमार सिंह के पक्ष में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा की. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अशोक कुमार सिंह को वोट करने का आग्रह किया. साथ ही केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.

सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार और यूपी का संबंध चोली दामन की तरह है. दोनों को एक दूसरे से किसी भी सूरत में अलग नहीं किया जा सकता है. योगी आदित्यनाथ ने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की लोगों से अपील की. साथ ही कहा कि याद कीजिए 2005 के पहले वाला दौर जब लोग यहां से भाग लगने लगे थे. रंगदारी, अपहरण, फिरौती का उद्योग चल रहा था. लोग डरे, सहमे हुए थे. इससे निजात पाना चाह रहे थे. लेकिन उन्हें विकल्प नहीं दिख रहा था. लेकिन 2005 में एनडीए गठबंधन की ओर से नीतीश कुमार एक विकल्प दिखे. जिसपर लोगों ने विश्वास किया.



योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़क की सूरत बिहार में क्या थी किसी से छिपी नहीं है. लेकिन जब से एनडीए की सरकार बनी तो प्रदेश में सड़कों का जल बिछाने का काम किया गया. शिक्षा के क्षेत्र में कई काम किए गए. कई संस्थान खोले गए. इन संस्थानों के खुल जाने से अब बिहार के युवा उच्च शिक्षा के लिए बाहर नहीं जाते है.

योगी आदित्यनाथ ने जय श्रीराम के नारा के साथ अपने संबोधन भाषण खत्म किया. इस मौके पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्वनी चौबे, राज्यसभा सदस्य विनोद ठाकुर, एमएलसी संतोष सिंह समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.