एनडीए ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, सभी घटक दलों के नेताओं ने कहा- बिहार में फिर बनेगी सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार एनडीए की ओर से रिपोर्ट कार्ड जारी किया गया. इस मौके पर बीजेपी से देवेंद्र फडणवीस के साथ ही केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानन्द राय, जेडीयू लीडर संजय झा, हम से दानिश रिज़वान, वीआईपी से विश्वनाथ प्रसाद के साथ बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद थे. सभी ने एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनने का दावा किया

इस मौके पर नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे. प्रधानमंत्री और नीतीश कुमार जी के विकास कार्यो से जनता वोट देगी. वहीं जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि आरजेडी अपने 15 साल के शासन पर बात करने से भी भाग रहा है, लेकिन आरजेडी से उनके 15 साल के शासन पर सवाल तो पूछा ही जाएगा. नीतीश कुमार और एनडीए की सरकार जो कमिटमेंट करती है वो पूरा करती है.




वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार के चुनाव के मुद्दे स्पष्ट हैं. हमारी सोच के केंद्र में बिहार का विकास है. एक तरफ़ जनता के विकास की भागीदारी की सोच, दूसरी तरफ़ परिवार के जागीर के विस्तार की सोच है. वे लोग अपने परिवार के विरासत की तस्वीर भी लगाने से परहेज़ कर रहे हैं.वो अगर विरासत की तस्वीर लगाएंगे तो उन्हें अपहरण, हत्या, घोटाले और लूट की याद आएगी. इसलिये उन्हें अपनी ही विरासत से परहेज़ है.