नीरज कुमार ने लालू परिवार पर साधा निशाना, कहा- बाप बेटे दूसरों की संपत्तियों पर नज़र टिकाये रहते हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जेडीयू और राजद में वार पलटवार का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर बिहार के मंत्री नीरज कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साधा है. नीरज कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक साथ चार ट्वीट कर डाले हैं. अपने पहले ट्वीट में नीरज कुमार कहते हैं कि – रिम्स में इलाजरत अन्य कैदियों … शिबो गोप, विशाल कुमार सिंह, नकुल सवर्णकार, उदय यादव, गोपाल मिश्रा जय यादव फैजल अली जितेंद्र मंडल अभिषेक कु. राणा सोना महतो संतोष मंडल सुलतान मिया रामेश्वर गिरी क्या इन्हें संक्रमण का भय नहीं. क्या हेमंत सोरेन इन्हें इन्हें कैदी नंबर 3351 की तरह सुविधा देगी?

दूसरे ट्वीट में नीरज कहते हैं कि – ये बाप बेटे बड़े बंगले के शौकीन तो हैं हीं दुसरो की संपत्तियों पर भी नजर टिकाए रहते हैं मौका मिलते ही हाथ साफ कर जाते हैं देखिएगा हेमंत सोरेन कहीं आपको भी इन बाप बेटों के चक्कर अपनी संपत्ति दान ना करना पड़े या फिर आपके विधायकों को बहला फुलसा कर उनकी संपत्ति दान में न ले लें.



तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि किसकी खातिरदारी कर रहे हैं हेमंत सोरेन जी उनकी! जो चारा चोरी मामले में सजायाफ्ता हैं आश्चर्यजनक है कि आपने उन्हें अघोषित राजकीय अतिथि बना लिया कैसे भूल गए आप कैदी नंबर 3351 लालू यादव पर सिर्फ बिहार ही नहीं झारखंड में चारा घोटाले का भी आरोप है.

और चौथे ट्वीट में उन्होंने कहा कि कोई गलती से भ्रष्टाचार में फँस जाता है तो कोई इरादतन वैचारिक भ्रष्टाचारी होता है अब चिंतन का समय है लालू यादव जी, मौका भी है माहौल भी और दस्तूर भी बंगला मिल ही गया है एकांत में अपनी मानसिकता पर चिंतन करें कि आप किस श्रेणी में हैं प्रत्यक्षतः तो इरादतन.