जेडीयू के नीरज कुमार ने पीके को बताया फ्रॉड, कहा- बिहार में राजनीति का धंधा करने का मंसूबा पाले बैठे थे लेकिन औंधे मुंह गिर गए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में फिर से नीतीशे कुमार हैं. जी हां, बिहार को एक बार फिर नीतीश कुमार के रूप में मुख्यमंत्री मिल चुका है. आज पहली बार बिहार कैबिनेट की बैठक में नीतीश कुमार शामिल होने वाले हैं. वहीं इन सबके बीच पक्ष विपक्ष में एक दूसरे पर निशाना साधने का सिलसिला जारी है.

बिहार सरकार में पूर्व मंत्री और जेडीयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने प्रशांत किशोर को फ्रॉड बताते हुए हमला बोला है. नीरज कुमार ने कहा है कि प्रशांत किशोर बिहार में राजनीति का धंधा करने का मंसूबा पाले बैठे थे लेकिन औंधे मुंह गिर गए.



आपको बता दें कि प्रशांत ने बिहार चुनाव में हिस्सा नहीं लिया. जिसको लेकर नीरज कुमार ने उनको लपेटा है. इसके पहले पीके ने नीतीश कुमार के शपथ लेते ही अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी की तरफ से मनोनीत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को किस मंद गति से चलाएंगे यह सबको मालूम है.

अब उसी ट्वीट का जवाब देते हुए नीरज कुमार ने पीके पर हमला बोला है और कहा है कि बौद्धिक संपदा चोरी करने के आरोपी प्रशांत किशोर के ऊपर आईपीसी की धारा 420 और 120 बी के तहत आरोप लगे हुए हैं. प्रशांत किशोर ने ना तो बिहार में मतदान किया और ना ही लोकतांत्रिक व्यवस्था में भागीदारी की और अब उन्हें अग्रिम जमानत याचिका रद्द होने का दर्द सता रहा है.