पिता के लिए अभिनेत्री नेहा शर्मा ने मांगा वोट, विकास कार्यों की चर्चा कर दिलाया ये भरोसा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा के पिता अजित शर्मा कांग्रेस के तरफ से भागलपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इसी को लेकर उनकी बेटी नेहा शर्मा अपने पापा को प्रोमोट करने के लिए चुनावी मैदान में उतरी है. रविवार को नेहा शर्मा ने अपने पिता के साथ रोड शो किया. इस शो में भागलपुर की जनता ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.  

अपने पिता को जीताने के लिए नेहा शर्मा ने घूम घूमकर जनता से वोट की अपील की. नेहा ने इस दौरान अपने पापा के किए गए विकास कार्यों की भी चर्चा की और अधूरे कामों को पूरा करने का भरोसा दिया.



बिहार विधानसभा चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए उम्मीदवार एक्टर और एक्ट्रेस का सहारा ले रहे हैं. कई आरजेडी के उम्मीदवारों ने अपने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, शुभी शर्मा, पाखी हेगड़े से चुनाव प्रचार कराया. एक पार्टी के लिए के लिए अक्षरा सिंह भी चुनाव प्रचार कर रही है.

ओबरा के एक प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार कराने के लिए अमिषा पटेल को बुलाया था. इसके अलावे बीजेपी भी निरहुआ और रविकिशन से बिहार में चुनाव प्रचार करा रही है. इन एक्टर-एक्ट्रेस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट रही है. ऐसे में अजीत शर्मा ने भी अपने बेटी से चुनाव प्रचार कराया. नेहा शर्मा साउथ और कई हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी है. उनकी छोटी बहन भी एक्ट्रेस हैं.