भागलपुर में अभिनेत्री नेहा शर्मा का रोड शो, पिता अजीत के समर्थन में करेंगी प्रचार प्रसार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. कोई भी एक मौका नहीं छोड़ना चाहता है. महागठबंधन को लीड कर रहे तेजस्वी यादव ने दस लाख युवाओं को नौकरी देने का आश्वासन क्या दे दिया, युवाओं में जोश साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है. इसी कड़ी में भागलपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरे हैं. और सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि अजीत के लिए खुद उनकी बेटी अभिनेत्री नेहा शर्मा वोट मांगने वाली है.

दरअसल भागलपुर की शान नेहा शर्मा आज रोड शो करेंगी जिसमें वह अपने पिता के समर्थन में प्रचार प्रसार करती नज़र आएंगी और वोट के लिए अपील करते भी दिखेंगी. नेहा इस वक़्त भागलपुर ही आई हुई हैं. और प्रचार का सिलसिला जारी है. लेकिन आज नेहा रोड शो के माध्यम से प्रचार करती दिखेंगी.



शनिवार को होटल वैभव में एक प्रेस कांफ्रेंस थी जिसमें नेहा ने कहा कि पांच वर्षों तक विधायक रहते पिताजी ने कई विकास कार्य किए. इस बार भी अगर विधायक बने तो शिक्षा, चिकित्सा, सड़क आदि में सुधार किया जाएगा. कुछ विकास कार्य इसलिए नहीं हो पाए क्योंकि राज्य में अन्य पार्टियों की सरकार है. उन्होंने भागलपुर की हवाई सेवा पर जोर दिया. ताकि मरीज से लेकर उद्योगपतियों का आवागमन आसानी से हो सके, इससे शहर में उद्योग भी लगाने का रास्ता आसान हो जाएगा.

वहीं इससे परे सड़कों के बारे में उन्होंने कहा कि भोलानाथ पुल और जर्जर सड़क भी यहां के लोगों के लिए मुद्दा है. रोड शो के जरिए लोगों को पहले वोट देने के लिए जागरुक किया जाएगा. वहीं नेहा के पिता अजीत शर्मा ने जनसंपर्क अभियान चलाकर महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील भी की है.