14 साल की लड़की को पड़ोसी ने लाठी-डंडे से मारकर किया लहूलुहान, इलाज के दौरान हुई मौत

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : एक पड़ोसी और उसके परिवार ने मिलकर 14 साल की लड़की के ऊपर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. पिट-पिट कर उसे लहूलुहान कर दिया. गंभीर हालत में लड़की को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां इलाज के दौरान शनिवार को गंभीर रूप से घायल लड़की की मौत हो गई.

यह मामला पटना के दुल्हिन बाजार थाना के एनखा गांव की है. जिस लड़की की मौत हुई, उसका नाम लक्ष्मी कुमारी है. इस वारदात को अंजाम देने का आरोप पड़ोस में ही रहने वाले राम रहेस दास और उसके परिवार पर लगा है. एक बेकसूर व मासूम लड़की की हत्या करने के पीछे इन दोनों परिवारों के बीच विवाद की बात सामने आई है. इस मामले में दुल्हिन बाजार थाना की पुलिस ने जांच भी की है.



दरअसल, कुछ महीनों पहले लक्ष्मी की मां ने राम रहेस दास की बेटी की शादी करवाई थी. शादी के बाद ससुराल वालों ने राम रहेस दास की बेटी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इस कारण राम रहेस और  उसके परिवार ने लक्ष्मी और उसकी मां से बदला लेने की ठानी. शुक्रवार को लक्ष्मी के घर पर हमला के दिया. लक्ष्मी को बहुत बुरे तरीके से मारा.

थानेदार के अनुसार पीड़ित परिवार के बयान पर इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ लक्ष्मी की हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इस केस में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें मुख्य आरोपी राम रहेस दास, उसके दो बेटे और दो बेटी शामिल है. जबकि बड़ा बेटा और दामाद अब भी फरार चल रहे हैं.