‘ना तो मैं किसी को फंसाता हूं और ना ही किसी को बचाता हूं’ गोपालगंज मामले पर डीजीपी का जवाब -आरोप लगाने वाले सब जानते हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर लगातार अपने उपर हो रहे हमले का डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि उऩ्हे फेसबुक लाइव करने का कोई शौक नहीं है. लेकिन ट्रिपल मर्डर मामले में लगातार उनको निशाना बनाया जा रहा है. जिस कारण मजबूरन उन्हे अपनी बात रखनी पड़ रही है.

डीजीपी गुप्तेश्व पांडेय ने मामले में डीजीपी को निशाना बनाने वालों को साफ लहजे में कहा कि किसी केस या हत्याकांड का डीजीपी जांच नहीं करता है. और ना ही किसी केस की जांच का ब्रिफिंग करता है. प्रेस ब्रिफिंग के लिए एडीजी हेडक्वार्टर प्रतिनियुक्त किए गए है. और वहीं पुलिस की कार्रवाई की पूरी जानकारी लोगों से साझा करते है. लेकिन कुछ लोग सब जानते हुए भी अनजान बनकर राजनीतिक फायदे के लिए ऐसा करते है.



फेसबुक लाइव के दौरान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बतौर एसपी से लेकर डीजीपी के कार्यकाल में किए गए कार्यों का उल्लेख किया. साथ ही कहा कि पूरे कार्यकाल के दौरान कभी भी हमपर पक्षपात करने का आरोप नहीं लगा. मैंने कभी भी जातपात, ऊंच- नीच, बड़ा -छोटा का भेदभाव किया है. ऐसे में कोई अगर ऐसा मुझपर आरोप लगाता है तो यह सब समझ से परे है. और मालूम होता है की ये सभी आरोप राजनीति से प्रेरित है.

बता दे कि गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले में तेजस्वी लगातार डीजीपी को निशाना बना रहे है . उन्होनें वजापते प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि डीजीपी को इस मामले में चुप्पी साधने को कहा गया है. जिसका पालन डीजीपी कह रहे है.