तेजस्वी की 9 बजे 9 मिनट लालटेन जलाने की अपील हुई फेल, जेडीयू नेता ने किया तीखा वार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में सियासत गरमाई हुई है. दरअसल, बुधवार को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए राजद नेता प्रतिपक्ष ने बिहारासियों से लालटेन जलाने की अपील की थी. जिसे बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने फेल बता दिया है. उन्होंने तेजस्वी यादव के अपील का मजाक उड़ाते हुए तंज कसा है.

नीरज ने कहा कि तेजस्वी की बिहार में लालटेन जलाने की योजना फेल हो गई है. बिहार में बिजली की रोशनी में जगमग रहा.



तेजस्वी यादव का ठिठोली उड़ाते हुए नीरज ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने लोगों से जब अपील की तो इसका व्यापक असर हुआ था. 5 अप्रैल को बिजली की खप्त 3828 होता था, जब बिजली लोगों ने बुलाई तो खप्त 1699 मेगावाट रही. यानी की 55 प्रतिशत कम रहा. लोगों ने बात मानकर बिजली गुल रखा. 

नीरज कुमार ने कहा कि जब 9 सितंबर को तेजस्वी यादव के अपील का कोई असर नहीं हुआ. लालटेन जलाने पर खपत 5573 मेगावाट के विरूद्ध 5517 मेगावाट रही. मात्र एक प्रतिशत की कम हुआ. इससे पता चलता है कि तेजस्वी की अपील बेअसर रहा है. बता दें कि रोजगार और बेरोजगारी को लेकर तेजस्वी यादव  9 सितंबर को 9 बजे 9 मिनट तक लालटने जलाने की अपील की थी. खुद तेजस्वी यादव मां राबड़ी देवी के साथ लालटेन जलाया. इसमें तेजप्रताप यादव भी शामिल हुए.