निखिल-सुरभि : सात फेरों की राह में नया संकट, अब जाना होगा हाई कोर्ट

पटना : जेल पहुंचा देने तक लिए गए बदले के बाद अब हुए समझौते को फिर से लीगल रोडब्लॉकर ने अभी तुरंत आगे बढ़ने से रोक दिया है . बात निखिल प्रियदर्शी – सुरभि जयदेवा चर्चित मामले की हो रही है . पिछले हफ्ते ऐसा लगने लगा था कि निखिल बहुत जल्द बेऊर जेल से छूट जाएगा . सुरभि ने भी आस बांध ली थी . चालू वेडिंग सीजन में ही सात फेरों की बात होने लगी थी . जेल से छूट कर आये निखिल के पिता रिटायर्ड आईएएस केबीपी सिन्हा ने भी दोनों की शादी को ग्रीन सिग्नल दे दिया था .

पर,कोर्ट के एक फैसले ने अभी तुरंत की सारी प्लानिंग पर पानी फेर दिया . दरअसल,दिक्कत यह है कि सुरभि द्वारा किये गए केसों के अलावा भी निखिल के खिलाफ कई थानों में प्राथमिकी दर्ज है . पहले तो उसके प्रभाव के आभामंडल के कारण कोई पुलिसवाला हाथ नही डालता था, लेकिन सुरभि मामले में जब गिरफ्तार होकर जेल चला गया, तो कई प्रोडक्शन वारंट लग गए हैं . अब जेल से छूटने के लिए सबों में कोर्ट का जमानत आदेश चाहिए .

सुरभि अपने मामलों में समझौतानामा लगाकर निखिल को जल्दी जेल से बाहर लाने का प्रयास कर रही है,पर दूसरे मुकदमों में उसका बस नहीं चल रहा . दरअसल,आर्थिक लेन-देन में कपट के आरोप का एक मामला निखिल के खिलाफ दानापुर थाने में दर्ज था . इसमें निखिल ने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नियमित जमानत की अर्जी दी थी,जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है . ऐसे में,अब निखिल को अर्जी लेकर हाई कोर्ट जाना होगा,जहां वक़्त लगना तय है .

उधर, सुरभि के केसों में समझौतानामा के आधार पर निखिल की जमानत की मांग मामले में आज गुरुवार 15 जून को एससी/एसटी कोर्ट में सुनवाई इसलिए नहीं हो सकी,क्योंकि बचाव पक्ष के वकील पटना से बाहर चले गए थे . सुरभि के वकील अब विरोध नहीं करते हैं . लेकिन सरकारी वकील पुलिस जांच में मिले तथ्यों की बात जरुर कर रही है . अब सुनवाई नई तारीख पर होगी .

यह भी पढ़ें-  निखिल-सुरभि की कहानी : मुस्कुराने के दिन लौट आये हैं
EXCLUSIVE : निखिल को अब खुल्लमखुल्ला प्यार करने को बेताब है सुरभि
Exclusive : निखिल प्रियदर्शी तो जेल में बंद है, फिर फेसबुक कौन यूज कर रहा ?