बांका में भीड़ गए पुतुल कुमारी और गिरधारी यादव के समर्थक, हुई फायरिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में पांच लोक सभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. इस बीच बांका से एक बड़ी खबर आ रही है. बांका के बूथ पर फायरिंग हुई. बूथ पर कुछ असामाजिक तत्वों ने गड़बड़ी करने की कोशिश की. जिसके बाद हंगामा हुआ और बूथ पर अफरा-तफरी का का माहौल हो गया. बिहार के बांका में मतदान के दौरान पुतुल कुमारी और गिरधारी यादव के समर्थकों आपस में भीड़ गए. और दोनों कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई. बांका में शाम चार बजे तक 54.03 फीसदी हुआ है.

बताया जा रहा है लोकसभा क्षेत्र के शंभूगढ़ में ये फायरिंग हुई है. जानकारी के अनुसार यहां एक बूथ पर कुछ लोग मनमानी कर रहे थे, पुलिस के विरोध करने पर पथराव पर उतर आए. इसके बाद पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. बांका में वोटिंग प्रतिशत सही चल रहा है. मतदताओं में वोेट करने को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. आज बिहार में दूसरे चरण का मतदान चल रहा है. बांका के अलावा किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया और भागलपुर में मतदान हो रहे है. सभी जगह मतदान प्रतिशत ठीक चल रहा है. भागलपुर में वोटिंग का रफ्तार थोड़ा धीमा है.

आपको बांका से निर्दलीय प्रत्याशी पुतुल कुमारी और गिरधारी यादव के समर्थकों के बीच बूथ संख्या 59 और 60 पर यह भिड़ंत हुई. इसके बाद रामचुआ में तैनात एसएसबी के जवानों को फायरिंग करनी पड़ी. मौके पर एसएसपी रवाना हो गए. पुलिस ने इस घटना की पुष्टि भी की है.

पुलिस के अनुसार स्थिति नियंत्रण में है और सबकुछ सामान्य करने की प्रक्रिया जारी है. फायरिंग गी घटना का डीआईजी विकास वैभव ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि जिला प्रशासन ने वोटिंग फिर शुरू करवा दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*