जहानाबाद से JDU प्रत्याशी चंदेश्वर चन्द्रवंशी ने किया नामांकन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जहानाबाद लोकसभा सीट से एनडीए से जदयू प्रत्याशी चंदेश्वर चन्द्रवंशी ने शुक्रवार को अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. जहानाबाद समाहरणालय में जिला निर्वाचन पदाधिकारी के सामने चंदेश्वर चन्द्रवंशी ने नामांकन भरा. उनके नामांकन में जदयू महासचिव आरसीपी सिंह के साथ-साथ एनडीए के कई मंत्री व नेता शामिल हुए. जहानाबाद से महागठबंधन से राजद उम्मीदवार सुरेंद्र यादव हैं.

आपको बता दें कि चंदेश्वर चन्द्रवंशी के नामांकन के बाद काको रोड में पुरानी बस स्टैंड के मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है. इसकी जानकारी जदयू के जिलाध्यक्ष राजीव नयन उर्फ राजू सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि जनसभा की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. जनसभा में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह, शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा, महेश्वर हजारी, गणेश ऋषिदेव, रामनाथ ठाकुर, अशोक चौधरी, खालिद अनवर, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, महाचंद्र प्रसाद सिंह समेत एनडीए के कई बड़े नेता शामिल होंगे.

जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश नारायण चंद्रवंशी ने बताया कि जनसभा पूर्वाहन साढ़े दस बजे से शुरू हो जाएगा. लगभग साढ़े दस बजे प्रत्याशी एनडीए कार्यालय से नामांकन के लिए निकलेंगे. नामांकन के बाद वे सीधे जनसभा में पहुंचेंगे. इधर, नामांकन को लेकर अतिपिछड़ा समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज चंद्रवंशी के नेतृत्व में गुरुवार को एक दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से भारी संख्या में पहुंचने की अपील की गई थी.

उन्होंने बताया कि एनडीए को लेकर समाज के सभी वर्गों में काफी उत्साह है. एनडीए प्रत्याशी का नामांकन ऐतिहासिक होगा. एनडीए प्रत्याशी के नामांकन में लोजपा नेता चिराग पासवान के भी पहुंचने की उम्मीद है. प्रत्याशी का चुनाव प्रबंधन संभाल रहे उनके पुत्र विजय कुमार ने बताया कि चिराग पासवान से बात की गई है. पूरी संभावना है कि वे भी जनसभा में शिरकत करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*