झारखंड RJD प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी BJP में शामिल, पीएम मोदी के कामों को सराहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव का महापर्व एकतरफ चल रहा है. सभी पार्टियां चुनावी अभियान में जुटी हुई है. वहीं दूसरी ओर नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. सभी पार्टियां के कई बड़े नेता इधर से उधर जा रहे हैं. झारखंड से भी एक बड़ी खबर सोमवार को आई थी. रांची में सोमवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी अपनी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गई. झारखंड में राजद के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है.

झारखंड आरजेडी की अध्यक्ष रहीं अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया. पार्टी मुख्यालय में सीएम रघुवर दास और केन्द्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई. इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी मौजूद रहे. अन्नपूर्णा के अलावा पूर्व आरजेडी विधायक जनार्दन पासवान भी बीजेपी में शामिल हो गये.

बीजेपी में शामिल होने के बाद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिद्धांतों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं. राज्य में रघुवर सरकार भी बेहतर काम कर रही है. ऐेसे में जनता के मूड को देखते हुए आरजेडी छोड़ने का फैसला लिया.

सीएम रघुवर दास ने अन्नपूर्णा को बधाई देते हुए कहा कि बीजेपी के खिलाफ बना महागठबंधन का कुनबा महाठगबंधन है. लेकिन जनता एक बार फिर नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती है. सीएम ने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा. भूपेन्द्र यादव ने भी बीजेपी में शामिल पर होने पर अन्नपूर्णा का स्वागत किया. बता दें कि ऐसी सूचना है कि अन्नपूर्णा को बीजेपी कोडरमा से लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है. अन्नपूर्णा कोडरमा से चार बार विधायक रह चुकी हैं. झारखंड सरकार में मंत्री भी रही हैं.

बता दें कि अन्नपूर्णा के इस कदम से झारखंड में आरजेडी के साथ-साथ महागठबंधन को भी बड़ा झटका लगा है. गौतम सागर राणा को आरजेडी का नया अध्यक्ष बनाया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*