कन्हैया कुमार का बेगूसराय के मटिहानी में जनता ने किया विरोध, देशद्रोही नारे भी लगाए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में लगातार राजनीतिक पार्टियों का दौरा जारी है. इसी कड़ी में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे खत्म हो गया. बिहार की सबसे हॉट सीट बेगूसराय की सीट है. बेगूसराय की सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार हैं जबकि एनडीए से भाजपा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह और महागठबंधन से आरजेडी के उम्मीदवार तारिक अनवर हैं.

इस बीच बेगूसराय कन्हैया कुमार जनता के विऱोध का सामना करना पड़ा. बेगूसराय के मटिहानी में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया और देशद्रोही वापस जाओ के नारे भी लगाए. कन्हैया कुमार ने मंगलवार को मटिहानी विधानसभा के रामदीरी, महाजी और सिहमा समेत कई गांव में रोड शो कर लोगों से जन संपर्क कर अपने लिए वोट मांगा.

इस दौरान कन्हैया कुमार ने गिरिराज सिंह और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला. कन्हैया कुमार ने कहा कि आज मीडिया में गिरीराज वर्सेस कन्हैया चल रहा है और मुद्दा गौण हो गया है. मेरी तुलना गिरिराज से की जा रही है. वह 68 साल के हैं वह न मेरे साथ चल सकते और ना दौड़ सकते हैं उनका कोई मुकाबला हमसे नहीं है. वह भी यह बात जानते हैं इसलिए अब वह अपने नाम पर नही मोदी के नाम पर वोट मांगते है. हम भी तो गिरिराज सिंह के बदले मोदी के खिलाफ ही ताल ठौके हुए हैं. हमको तीन साल से देशद्रोही कह रहा है कोई फर्क नहीं पड़ता है. आंख का सुरमा निकाल लिए है, प्रधानमंत्री होंगे अपने घर में, हम तो मोदी के खिलाफ ही देश भर में घूम घूम कर प्रधानमंत्री को लोए लोए कर रहे हैं.

वहीं देशद्रोह कहे जाने पर सफाई देते हुए कहा कि अगर हम गद्दार और देशद्रोही होते हैं तो हम चुनाव कैसे लड़ते हैं क्या यहां का कानून बाजा बजा रहा है, चुनाव आयोग क्या कर रहा है, हम चुनाव आयोग या कानून से ऊपर तो है नहीं. ना ही हम अमित साह और प्रधानमंत्री हैं. यह सब सिर्फ लोगों को मुद्दे से भटकाने के लिए किया जा रहा है. यह इतिहास बनाने का मौका है. आप सब लोग हमें समर्थन दें और इतिहास बनाएं.