पटना: 7वें चरण की वोटिंग को लेकर चुनाव आयोग व अधिकारियों की बैठक, दिए महत्वपूर्ण निर्देश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में लगातार राजनीतिक पार्टियों का दौरा जारी है. इसी कड़ी में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे खत्म हो जाएगा. इस बीच पटना से एक खबर है. पटना में आला अधिकारियों और चुनाव आयोग की अहम बैठक हुई. इस बैठक में डीएम कुमार रवि और एसएसपी गरिमा मलिक भी शामिल हुए. इस बैठक में 7वें चरण की तैयारियों को लेकर बैठक की गई. पटना में 19 मई को चुनाव होने है.

आपको बता दें कि आयोग ने इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्देश भी दिये. आयोग ने सुरक्षा को लेकर सभी अधिकारियों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है. आयोग ने कहा कि चुनाव में सुरक्षा को लेकर कोई कमी नहीं होनी चाहिए. आप सभी अभी से ही पूरी तैयारियां कर लिजिए. आयोग ने निर्देश दिया कि चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ियां नहीं होनी चाहिए. आपलोग सुरक्षा की पूरी जानकारी लें. सुरक्षा में कोई भी चूक नहीं होनी चाहिए. आयोग ने कहा कि पटना जिला में दो संसदीय सीट आते है. पटना साहिब और पाटलिपुत्र.

इस बैठक में डीएम कुमार रवि और एसएसपी गरिमा मलिक नेे भी अपने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए. उन्होंने अपने अधिकारियों को चुनाव से संबंधित सभी जरूरी बातें बतायी. डीएम और एसएसपी ने आयोग से कहा कि हमलोग चुनाव को लेकर पहले से ही सर्तक है. चुनाव में कोई भी गड़बड़ी नहीं होगी. इसके लिए हम सभी लोगों अपने प्रशासन को अलर्ट कर दिए हैं. पटना के अधिकारियों ने कहा कि पटना में चुनाव को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. यहां पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराया जाएगा.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*