लालू यादव से नहीं मिलने पर बोलीं राबड़ी देवी- भारी नुकसान पहुंचाना चाहती है BJP, जान को खतरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने पति को लेकर शनिवार को एक ट्वीट किया है. रांची रिम्स में हर शनिवार को जेल नियम के अनुसार रोज उनसे तीन लोग मिल सकते है लेकिन आज उन्हें किसी से नहीं मिलने दिया गया है. इसी को लेकर राबड़ी देवी ने ट्विटर के जरिए हमला बोला है.

आपको बता दें कि राबड़ी देवी ने भाजपा पर निशाना साधा है. ट्वीट किया कि अस्पताल में उपचाराधीन लालू जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है. मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया. ये ज़हरीले लोग लालू जी के साथ साज़िश कर उन्हें गंभीर नुक़सान पहुंचा सकते है. उनकी जान को ख़तरा है.

लालू के मुलाकात पर लगी रोक

हर शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने के लिए मुलाकाती जाते हैं और उनसे मुलाकात करते हैं. लेकिन जेल प्रशासन ने उनके मुलाकात पर रोक लगा दिया. बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार के अधीक्षक ने विधि-व्यवस्था को लेकर मुलाकात पर रोक लगा दी.

राबड़ी देवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल, होटवार के नोटिस बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की है. इसमें लिखा है कि- विधि व्यवस्था की समस्या को देखते हुए 20 अप्रैल को सजावार बंदी लालू प्रसाद से मुलाकात बंद रहेगा.  पूर्व सीएम ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि गरीब-गुरबा सड़क पर उतर गए तो अंजाम बुरा होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*