राबड़ी देवी का बड़ा बयान, बोली- हम घबराएंगे नहीं, बिहार की जनता हमारे साथ

file pic

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक बड़ा बयान दिया है. राबड़ी देवी ने रविवार को ट्वीट के जरिए बिहार सरकार पर जमकर हमला बोली है. राबड़ी देवी ट्वीट के जरिए ही नीतीश कुमार के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोलती रहती हैं.

राबड़ी देवी ने आज ट्वीट के जरिए कहा कि हम घबराएंगे नहीं, बिहार का जनता हमारे साथ है. जनता समझ रही है कि लालू परिवार को परेशान किया जा रहा है. बिहार की जनता आरजेडी के लिए विरोधियों से लड़ रही है. राबड़ी देवी ने अमित शाह पर भी जमकर निशानाी साधा है. उन्होंने कहा कि वो पत्रकार और जज को मरवाने का काम करते हैं.

राबड़ी देवी ने दूसरे ट्वीट में कहा है कि जनता का वोट महागठबंधन को जा रहा है. उन्होंने नियोजित शिक्षकों की मांग पर कहा कि हमारी सरकार 2020 में आई तो मांगे पूरी करेंगें. राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात और तबीयत के बारे में कहा कि हम भी मिलने जाएंगे, उनकी तबीयत खराब है. उन्होंने कहा कि जो जांच होनी चाहिए वह जांच नहीं हो रही है. उनके साथ नाइंसाफी किया जा रहा है. लालू यादव की तबीयत बहुत दिन से खराब है.

आपको बता दें कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी हमेशा कुछ न कुछ ट्वीट के जरिए ही हमला बोलती रहती हैं. राबड़ी देवी इस समय ट्वीट के माध्यम से अपने विपक्षियों पर कटाक्ष करती रहती है. राबड़ी देवी ने नियोजित शिक्षकों पर जमकर बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दोनों सरकार के मिली भगत से शिक्षकों के साथ नाइंसाफी किया गया है. अगर बिहार में 2020 में हम लोगों की सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों को जरूर उनका न्याय मिलेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*