Breaking : बच्चे की मौत पर शिवहर में बवाल, डीएसपी समेत कई जवानों को पब्लिक ने पीटा

लाइव सिटीज डेस्क : शिवहर में पुलिस पब्लिक में भिडंत हो गई है. एक बच्चे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. जिसे हटाने व भीड़ को काबू करने आई पुलिस पर ग्रामीण हमलावर हो गए. जिसमें डीएसपी समेत कई सैप जवान के घायल होने की खबर आ रही है. 

शिवहर में पुरनहियां थाना क्षेत्र के बसंतपटी चौक पर एक बच्चे की दुर्घटना में मौत पर बवाल मच गया. विरोध में भारी संख्या में ग्रामीण ने मौके पर पहुँच कर सड़क जाम कर दिया. इस सड़क जाम को हटाने के लिए पहुंची पुलिस टीम के साथ पब्लिक भिड़ गई.  देखते-देखते मामला गंभीर हो चला और गुस्साए ग्रामीण ने पुलिस पर रोड़ेबाजी करना प्रारंभ कर दिया. जिसमें डीएसपी समेत कई जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मिल रही जानकारी के अनुसार सैफ जवान नंद किशोर सिह व जय प्रकाश सिह,डीएसपी के बाॉडी गार्ड मो रमीज रजा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. रमीज रजा को शिवहर सदर अस्पताल से एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है.  बढ़ चले बवाल में सैप जवान अच्छेवट प्रसाद और अनुज कुमार भी रोडेबाजी में घायल हो गये हैं.

इन सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बवाल से पूरा क्षेत्र संवेदनशील हो गया है. मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. भीड़ को काबू करने की कोशिश की जा रही है. मौके पर डीएम व एसपी भी पहुँच चुके हैं.

यह भी पढ़ें-  हत्या की CBI जांच की मांग पर सुलग उठा आरा, बंद के दौरान झड़प-आगजनी