‘लालू से मिले थे पीके, नीतीश कुमार बताएं क्या सच है और क्या झूठ’

तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की राजनीति गरम है. विपक्ष लगातार सत्तापक्ष पर हमला कर रही है. इसी दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को 6 महीने में भाजपा से मोहभंग हुआ.

तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए ही प्रशांत किशोर (पीके) पर भी हमला बोला है. तेजस्वी ने प्रशांत किशोर लालूजी और कांग्रेसी नेताओं से मिले हैं. तेजस्वी ने कहा कि लालूजी की किताब में इस बात का उल्लेख है. नीतीश जी बताए ये मामला सच है या झूठ. इस समय तेजस्वी यादव ट्वीट के साथ-साथ रैली में सत्तापक्ष पर रोज हमला कर रहे हैं. तेजस्वी यादव पूरे बिहार में महागठबंधन की तरफ से रोज 2 से 3 रैलियां कर रहे हैं. तेजस्वी यादव रैली में ही केंद्र सरकार और मोदी पर भी जमकर हमला करते हैं.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को भी नीतीश कुमार पर हमला बोला था. राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के सरकार में बिहार के साथ पक्षपात हुआ है. लालू प्रसाद यादव ने बिहार में विश्वविद्यालय खोले रेलवे को फायदा पहुंचाया. लालू के बहाल शिक्षक आज के समय में स्कूल चला रहे हैं. नीतीश कुमार ने सिर्फ नाम के शिक्षक बहाल किए हैं. बिहार में क्राइम रेट बढ़ा है वह पहले नहीं था यह गृह विभाग के रिपोर्ट के अनुसार में बोल रहा हूं.

दरअसल, कुछ दिन पहले ट्वीट के जरिए ही मोदी सरकार पर जमकर बरसे थे. वहीं, तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए कहा कि एनडीए पूरी तरह फेल है. तेजस्वी ने किताब के माध्यम से एनडीए का लेखाजोखा बताया है. उन्होेंने कहा कि एनडीए का कार्यकाल 0/100 है. जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है. तेजस्वी ने केंद्र के साथ-साथ बिहार सरकार पर भी जमकर हमला बोला है. पहले चरण के चुनाव पर तेजस्वी यादव ने युवाओं से अपील की है. तेजस्वी ने युवाओं से कहा कि आप लोग एनडीए के झांसे में न आए. युवा विकास के लिए वोट करें. इस बार देश में विपक्ष की सरकार बनेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*