‘अगली बार चिराग को यहां से उखाड़ फेकेंगे’ जेडीयू के इस प्रत्याशी ने कर दिया दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : चिराग पासवान को लेकर जेडीयू के इस प्रत्याशी ने साफ-साफ कह दिया कि अगली बार यहीं की जनता उनको उखाड कर फेंक देगी. हम लोगों ने तो इस बार उनको जीताकर दिल्ली पहुंचा दिया , लेकिन अगली बार फिर यहीं आना है उनको. चिराग पासवान का ना तो कार्यकर्ताओं में पैठ है और ना ही वो बनाना चाहते हैं. चिराग हवा हवाई काम कर रहे हैं. जेडीयू के इस प्रत्याशी ने चिराग को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि बिहार की तरक्की में रोड़ ना बने. अभी भी उनके पास मौका है वो हमलोगों के साथ आ जाए, बिहार के विकास में सहयोग करे.  

दरअसल ये बातें झाझा से जेडीयू प्रत्याशी दामोदर रावत ने कही है. लाइव सिटीज से बातचीत के दौरान उन्होंने फिर से एनडीए की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि तेजस्वी और चिराग के विरोध से एनडीए के स्वास्थ्य पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.



तेजस्वी की सभा में जुट रही भीड़ को नकारते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सभा में मात्र डेढ़ से दो हजार जनता जुट रही है. जिसको लोग लहर समझ रहे हैं. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. प्रदेश की जनता ने फिर से नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने का मन बना लिया है.

बता दें कि तेजस्वी और चिराग लगातार अपनी सभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. आज भी तेजस्वी ने सीएम को ऊर्जाविहीन, उबाऊ, पकाऊ जैसे शब्दों से संबोधित कर कहा कि प्रदेश की जनता इनकी घिसी पिटी बातों से ऊब चुकी है. इससे निजात पाना चाहती है.

जनता आरजेडी के विजन से ऊर्जावान हो गयी है. सभी जगहों पर बदलाव का बयार बह रहा है. इस बार नीतीश कुमार की विदाई तय है. जिसे कोई नहीं रोक सकता है. 15 सालों में बिहार को इनलोगों ने बर्बाद करने काम किया. आज जब आरजेडी ने जनता को उसका हक को लेकर आवाज उठाया तो इन लोगों को रोजगार देने की याद आयी, हर खेत तक पानी पहुंचाने का याद आया. जनता इनकी सच्चाई को जान चुकी है.

उधर सीतामढ़ी समेत कई जगहों पर चुनावी सभा कर चिराग भी लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं. उन्होंने सीतामढ़ी में मां जानकी की मंदिर को अयोध्या के राम मंदिर से भी ज्यादा भव्य बनाने की बात कहीं. साथ ही सीतामढ़ी से अयोध्या तक 6 लेन का सड़क बनाने की घोषणा की.