वर्चुअल रैली में लालू पर बरसे नीतीश, कहा- याद है ना… भागलपुर का दंगा आपके राज में और मदद हमने की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टी के लिए बहुत बड़ी बात कह दी है. उन्होंने अपने कार्यकाल से जंगल राज की तुलना करते हुए लालू यादव पर जोरदार हमला बोला है. नीतीश कुमार ने भागलपुर दंगा को लेकर लालू यादव पर निशाना साधा और कहा कि भागलपुर में लोग कुछ नहीं कर पाए थे. हम लोग जब सरकार में आए तो हमने पूरे मामले की जांच करवाई और मृतक के आश्रित को ₹5000 प्रति व्यक्ति के हिसाब से पेंशन दिया.  मकान की क्षतिपूर्ति  की गई , सीएम नीतीश ने लालू का बिना नाम लिए पूछा कि आपने क्या किया. भागलपुर दंगा कब हुआ? भागलपुर दंगा पीड़ितों के लिए आपने कुछ किया नहीं किया.

सीएम ने आगे कहा कि जब 15 साल के बाद हमें मौका मिला तो हमने भागलपुर के दंगा पीड़ितों की मदद की. याद कीजिए बोलिए मत. दंगा पीड़ितों की मदद हमने की आप ने नहीं. रैली के दौरान नीतीश कुमार ने एक के बाद एक योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए यह कहा कि यह सभी योजनायें हमारे कार्यकाल में लोगों को उपलब्ध हुई है, जो आपके काल में लोगों को नहीं मिल सका.



मियां बीवी के राज में गाड़ी से रायफल निकालता था
जदयू की वर्चुअल रैली में सीएम नीतीश कुमार ने लालू राज पर जमकर अटैक किया. नीतीश कुमार ने कहा कि लालू राज में जो अपराध था उसके बारे में बताना चाहिए. मियां बीबी के राज में लोग कैसे गाड़ी से बदूंक निकाल कर चलते थे. आगे उन्होंने कहा कि हम लोगों को मौका मिला तो पहले क्या थी विधि व्यवस्था की और आज क्या है. बिना नाम लिए तेजस्वी पर अटैक करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि लोग क्या क्या बोलते हैं और खबर छप भी जाती है.  पहले सामूहिक नरसंहार होता था और आज क्या स्थिति है जरा बताइए… हर प्रकार से हम लोगों ने काम किया, लेकिन कुछ लोग कुछ भी बोलते रहते हैं.  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म को हम बर्दाश्त नहीं कर सकती है. जीरो टोलरेंस पर हम काम करते हैं और कहीं भी गलत चीज बर्दाश्त नहीं कर सकते. नीतीश के इस हमला से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि नीतीश कुमार ने आज सब कसर ही निकाल दिया हो.