नीतीश कैबिनेट के मंत्री का सीएम पर हमला, तेजस्वी ने ट्वीट करके पूछा – कहां है नैतिकता और अंतरात्मा?

लाइव सिटीज सेंट्रल डेस्क: बिहार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. मंत्री के इस बयान से एक बार बिहार एनडीए में बीजेपी और जदयू में तल्खी पैदा हो गई है. वही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार के मंत्री के बयान को लेकर मुख्यमंत्री की अंतरात्मा पर चुटकी ली है.

प्रमोद कुमार ने नीतीश कुमार पर बोला हमला

दरअसल पटना यूनिवर्सीटी के छात्र संघ चुनाव के दौरान अखिल विद्यार्थी परिषद और जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के बीच विवाद के बाद से ही ​बिहार की मुख्य राजनीति में भी जदयू और बीजेपी के बीच तल्खी बढ़ गई है. अब नीतीश कैबिनेट के ही मंत्री और बीजेपी नेता प्रमोद कुमार ने भी नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि हम नीतीश कुमार को बुलाने नहीं गए थे. वह खुद हमारे पास आए थे.

Pramod-kumar
Pramod-kumar

बिहार सरकार में कला संस्कृती मंत्री ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि कभी बीजेपी को जुमला पार्टी कहने वाले नीतीश आज बीजेपी के साथ है. उन्हें हम बुलाने नहीं गए थे. इस दौरान नीतीश कुमार के बाद लालू प्रसाद पर भी मंत्री ने हमला बोला. प्रमोद ने निशाना साधते हुए सवालिया लहजे में कहा कि बीजेपी को कोसने वाले लालू आज कहां हैं?

कहां है नैतिकता? अंतरात्मा?

नीतीश कैबिनेट के मंत्री के इस बयान को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तंज कसा है. तेजस्वी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अंतरात्मा के नहीं जागने को लेकर सवाल किया और अपने टविटर पर बिग ब्रेकिंग करते हुए एक टवीट किया है.

अपने टवीट में तेजस्वी ने लिखा — Big Breaking: बिहार में BJP विधायकों के बाद अब मंत्रियों ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला. कहा, नीतीश कुमार बीजेपी को जुमला पार्टी कहते थे. देखिए अब कहाँ है नीतीश? दूसरों को छलकर ख़ुद हमारे पास चलकर आए है. नीतीश जी, इतने अपमान के साथ कैसे सरकार में है? कहां है नैतिकता? अंतरात्मा?

आपको बता दें कि पीयू छात्र संघ चुनाव के वक्त से ही बिहार की दोनों सत्ताधारी पार्टियों में तल्खी बढ़ गई है. इस चुनाव में जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के डायरेक्ट इंटरफेयर की बात सामने आ रही थी जिसे लेकर एवीबीपी के छात्र और बीजेपी के नेताओं ने अपनी सरकार में साथी जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. वही अब इसका ही असर बिहार के कैबिनेट में बीजेपी के ​मंत्रियों के बीचभी दिख रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*