लालू यादव पूछ रहे हैं अगर बिजली गई तो क्या जलाएंगे नीतीश बाबू

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : नवादा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बमक गए. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा कि नीतीश बाबू अगर बिजली जाती है तो लालटेन ही जलाना पड़ता है. इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है. बिहार की राजनीति में कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है. इस बीच एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है.

लोकसभा चुनाव को लेकर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्‍या‍शियों के लिए वोट मांग रहे जनता दल यूनाइटेड (जदयू) सुप्रीमो और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार यह कहना नहीं भूल रहे कि बिहार में अब घर-घर बिजली आ गई है, इसलिए लालटेन की जरूरत नहीं रही. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि बिजली जाने पर तो लालटेन जलानी ही पड़ती है. बिजली जाने पर लालटेन ही काम आएगी, इसका संदेश देते इस ट्वीट में उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व जदयू पर तंज भी कसे हैं.

लालू के लिए किया ये ट्वीट

लालू के ट्वीट में लिखा गया है कि नीतीश बोलते हैं कि अब लालटेन की जरूरत नही है. लेकिन यह नहीं जानते कि बिजली जाने पर तो लालटेन जलानी ही पड़ती है. अब कोई नीतीश को समझाए कि उनका निशान तीर तो द्वापर युग में ही खत्म हो गया था. अब उनका ये ‘तीर’ कमल के फूल को चीरने के काम आ रहा है. आगे लालू के अंदाज में सवाल किया गया है कि का समझे? कुछ बूझे? विदित हो कि चारा घोटाला में जेल में रहने के कारण लालू प्रसाद यादव के संदेश उनके कार्यालय द्वारा उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए जाते हैं.

राजद का चुनाव चिह्न है लालटेन

विदित हो कि नीतीश कुमार अपने चुनाव प्रचार में बिहार के घर-घर में बिजली पहुंचाने की बात कह रहे हैं. साथ ही यह भी कह रहे हैं कि अब लालटेन की जरूरत नहीं रही. विदित हो कि लालटेन राजद का चुनाव चिह्न है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*