महिलाओं की सुरक्षा के लिए गंभीर हो नीतीश सरकार, जाप नेता राजू दानवीर ने की मांग

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : राजधानी पटना समेत बिहार के अन्य जिलों से महिलाओं और बच्चियों के साथ सामने आई दुष्कर्म की घटना पर पप्पू् ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों के मन से कानून का डर और खौफ़ खत्म हो चुका है. सूबे में रोज़ हत्या, बलात्कार और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, लेकिन सुशासन पर कुछ असर नहीं पड़ता. इसलिए हम सरकार से मांग करते हैं कि वे प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर हों. 

दानवीर ने कहा कि राज्य सरकार ने शराबबंदी के बाद कहा था कि इससे महिलाओं के खिलाफ हिंसा में गिरावट आई है. मगर मुजफ्फरपुर शेल्टंर हाउस से लेकर कस्तूलरबा स्कूसल तक में जो हुआ, वो सबको पता है. इसके अलावे प्रदेश में मनचलों का बोलबाला भी खूब देखने को मिल रहा है, जो प्रदेश की आधी आबादी को खौफ में रखने का काम कर रही है. हम इससे निजात चाहते हैं और इसके लिए हम गृह विभाग व सरकार से मांग करते हैं कि ऐसे विकृत मानसिकता वाले लोगों पर कड़ा कदम उठायें.



बता दें कि जाप ने आज भी कई मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार को घेरने का काम किया. नीट और जी परीक्षा के आयोजन करने पर जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार कोचिंग संस्थानों के दबाव में परीक्षा करा रही है. इससे बच्चों का जीवन खरते में पड़ सकता है. लेकिन इसकी परवाह ना तो केन्द्र सरकार को हैं और नही राज्य सरकार इसकी चिंता कर रही है.