दलित वोट बैंक में नीतीश कुमार ने की बड़ी सेंधमारी, बीएसपी की प्रदेश इकाई जेडीयू में हुआ शामिल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेडीयू का कुनबा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. पार्टी में विभिन्न दलों से आने का सिलसिला जारी है.  आरजेडी के कई विधायक व विधानपार्षद समेत कई नेता जेडीयू में शामिल हो चुके है. आगे और भी शामिल होने की आशंका जतायी जा रही है.

उधर कांग्रेस और रालोसपा से भी कई नेता व विधायक जेडीयू का दामन थाम चुके है. अब बसपा का पूरा का पूरा प्रदेश इकाई ही जेडीयू में शामिल हो गयी. प्रदेश इकाई के शामिल होते ही बिहार में बीएसपी पूरी तरह से खाली हो गयी.



जेडीयू पार्टी कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें बीएसपी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश त्यागी समेत पार्टी के कई नेताओं ने जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की. मंत्री महेश्वर हजारी, संतोष निराला और रमेश ऋषिदेव ने सभी को पार्टी में इन सभी का स्वागत किया.

इस मौके पर जेडीयू के दलित मंत्रियों ने कहा कि नीतीश कुमार के विकास से प्रभावित होकर ये लोग शामिल हुए है. इनके आने से जेडीयू और मजबूत होगी. दलितों के उत्थान के लिए नीतीश सरकार ने बहुत काम किए है.समाज के मुख्य धारा में जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री ने हरसंभव काम किया है.

https://www.youtube.com/c/LiveCitiesMediaPrivateLimited/videos

बता दें कि 11 सितंबर को पार्टी के दलित मंत्री और विधायकों ने बैठक कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सम्मानित करने की घोषणा की है. बैठक में नीतीश सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर विस्तार से चर्चा किया गया.