बिहारियों से हिंसा पर बोले Nitish Kumar, हो गई है गुजरात CM से बात, सजा सबको न मिले

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों के साथ हो रही घटनाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने बयान दिया है. इस मामले पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि दूसरे प्रदेशों के लोगों को लेकर ऐसी भावनाएं नहीं रखनी चाहिए. दरअसल पटना में सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में बयान दिया है.

सीएम नीतीश कुमार ने बिहारियों की पिटाई पर मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने इस मामले में गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से बाद हुई है. इसके साथ ही साथ कहा कि इस मामले में दो दोषी है उसको सजा मिलनी ही चाहिए. लेकिन एक दुष्कर्म की सजा सबको नहीं मिलना चाहिए. दूसरे प्रदेशों के लिए ऐसी भावना गलत हैं.

जदयू का राहुल गांधी को खत

गुजरात में बिहार के लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं बढ़ रही हैं. इसकी आंच बिहार के सियासी गरियारों में साफ-साफ महसूस हो रही है. अब तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एनडीए और पीएम मोदी की सरकार को कोस रहे थे. अब जदयू की ओर से हमला बोला गया है वो भी कांग्रेस को. जदयू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम एक पत्र लिखा है. दरअसल बिहार के लोगों पर हो रहे हमलों के खिलाफ जेडीयू के प्रवक्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है. जेडीयू एमएलसी और प्रवक्ता नीरज सिंह ने पत्र में बिहार में कांग्रेस के सहप्रभारी अल्पेश ठाकोर की सेना की शिकायत की है.

गुलाब से करेंगे अल्पेश का स्वागत – जदयू

गुजरात में बिहार के लोगों पर हमला मामले में अब बिहार में सियासत बहुत तेज होती जा रही है. जदयू ने अल्पेश ठाकोर और गुजरात सीएम पर हमला बोला है. जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मांग की है कि गुजरात सीएम अल्पेश पर कार्रवाई करें. और अगर कार्रवाई नहीं होगी तो विपक्ष इस्तीफा मांगने का काम शुरू करेगा. जदयू प्रवक्ता यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर हिम्मत है तो अल्पेश बिहार आएं. उन्होंने कहा कि बिहार में अल्पेश का स्वागत गुलाब से किया जाएगा. अब अजय आलोक का गुलाब का क्या मतलब है ये वही जानें.

About Md. Saheb Ali 4664 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*