सुशील मोदी को हटाये जाने पर नीतीश कुमार ने कहा- यह फैसला बीजेपी का है, उनसे पूछिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में भले ही नीतीश कुमार की सरकार बन गयी हो लेकिन डिप्टी सीएम के पद पर दो नए चेहरों को जगह दी गयी है. डिप्टी सीएम के पद के लिए सुशील मोदी का नाम चल रहा था, लेकिन इन सब कयासों को समाप्त करते हुए बिहार को एक महिला और पुरुष डिप्टी सीएम मिले हैं. जिसके बाद यह चर्चा थी कि सुशील मोदी को कैबिनेट में जहग दी जाएगी लेकिन सुशील मोदी को कैबिनेट में भी जगह नहीं मिली. अब इस बात से नीतीश कुमार ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

नीतीश कुमार ने कहा है कि सुशील कुमार मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने का फैसला बीजेपी का है. यह सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए. शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि जनता के फैसले के आधार पर, एनडीए ने एक बार फिर राज्य में सरकार बनाई है. हम साथ काम करेंगे और लोगों की सेवा करेंगे.



सुशील मोदी पर देवेंद्र फडणवीस ने ये कहा-
इधर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशील मोदी जी बिल्कुल परेशान नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम बहुत खुश हैं, बिहार में बहुत अच्छी जीत एनडीए को मिली है. आज एक मजबूत सरकार ने जन्म लिया है, अगले 5 साल ये सरकार चलेगी और बिहार को आगे लेकर जाएगी.